VIRAL VIDEO: महिला चोर ने मौका देखते ही मोबाइल पर ऐसे साफ किया हाथ, दंग रह जाएंगे आप

Mobile Chor Mahila: सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन चोरी-ठगी और लूट से जुड़े ऐसे वीडियो (Viral Video) सामने आते रहते हैं जिसे देख किसी की भी आंखें फटी की फटी रह जाए। कुछ लोग तो इतने शातिर होते हैं कि उन्हें देखकर लगता है कि अगर इतना दिमाग वे किसी बेहतर चीज में लगा लेते तो कहां से कहां पहुंच जाते। इसी कड़ी में, सोशल मीडिया पर एक मोबाइल चोर महिला का वीडियो (Thief Video) वायरल हो गया है जिसे देख हर कोई हैरान है।

वीडियो में वह महिला जिस अंदाज में मोबाइल (Mobile Phones) पर अपना हाथ साफ करती है, उसे देख हर कोई दंग रह गया है। वह एक ग्राहक बनकर दो लड़कियों के साथ शोरूम में जाती हैं और दुकानदार से फोन दिखाने के लिए कहती है।

मोबाइल चोर महिला का वीडियो देख दंग रह गए लोग

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला ग्राहक काउंटर पर खड़ी होकर फोन देख रही होती है। उसके साथ दो लड़कियां भी होती हैं। वह अलग अलग फोन देख ही रही होती है कि अचानक से वह दो फोन एक साथ उठाती है और उन्हें एक-दूसरे के सामने सीधे खड़े कर देती है जिससे पीछे वाला मोबाइल दुकानदार को नजर न आए। फिर वह दुकानदार का ध्यान भटकाने के लिए उसे दूसरा फोन दिखाने को कहती है और इतने में ही मौका देखकर पीछे वाला फोन चुरा लेती है। ये पूरी घटना शोरूम में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। 

मोबाइल चोर महिला का ये वीडियो खूब वायरल हो गया है और लोग कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। उस इंस्टाग्राम यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘वाह, क्या सीन है’। 

ये भी पढ़ेंः The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो में अक्षय और रितेश की हो गई बहस! खिलाड़ी कुमार बोले- ‘बकवास बंद कर…’

ये भी पढ़ेंः क्रूज ड्रग्स मामला: फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री तक पहुंची जांच, मुंबई में NCB ने घर और दफ्तर पर छापा मारा