Upcoming Two Wheelers In India 2021 In Festive Season New Two Wheelers Set To Launch In India – Upcoming Two-wheelers: इस दिवाली पर नया टू-व्हीलर खरीदने की है योजना, तो आ रहे हैं ये धांसू वाहन, मिलेंगे दमदार फीचर्स

ऑटो डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: अमर शर्मा Updated Thu, 30 Sep 2021 10:49 AM IST

Upcoming Two Wheelers Expected Launch in Festive Season November : इस त्योहारी सीजन में कई वाहन निर्माता अपने नए वाहनों को पेश करने के लिए तैयार हैं। जहां भारत में त्योहारी सीजन के दौरान कुछ बिल्कुल नई बाइक और स्कूटर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे, वहीं कुछ सालाना अपडेट, के साथ ही स्पेशल एडिशन मॉडल भी जल्द ही देश में पेश किए जाएंगे। यहां हम आपको उन सभी आनेवाली बाइक्स और स्कूटरों के बारे में बता रहे हैं जो अगले कुछ महीनों में भारत में लॉन्च होने वाले हैं।

Bajaj Pulsar 250

बजाज ऑटो इस साल नवंबर में नई पल्सर 250 मोटरसाइकिल लॉन्च कर सकती है। यह भारत में लॉन्च होने वाला बजाज के लाइनअप में अब तक का सबसे बड़ा पल्सर मॉडल होगा। कंपनी अपनी नई पल्सर 250 मोटरसाइकिल की टेस्टिंग कर रही है और इसे कई मौकों पर देखा गया है। खबरों की मानें तो इसमें 250 cc का ऑयल-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया जा सकता है। और ट्रांसमिशन विकल्प में 6-स्पीड कॉन्स्टेंट मेश ट्रांसमिशन शामिल हो सकता है। यह इंजन लगभग 28 PS का पावर और 20 Nm का टॉर्क जेनरेट कर सकता है।