Two people arrested for Smuggling liquor in luxury car in Ludhiana

जासं, लुधियाना। Liquor Smuggling: लग्जरी कार में दूसरे राज्य से शराब लाकर यहां बेचने वाले दो तस्करों को पुलिस की सीआईए-3 टीम ने गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से कार और उसमें रखी 11 पेटी अवैध शराब बरामद की गई। दोनाें के खिलाफ थाना डिवीजन नंबर 1 कोतवाली पुलिस में केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। एएसआइ हरजाप सिंह ने बताया उनकी पहचान सलेम टाबरी के नेता जी नगर निवासी हरप्रीत सिंह तथा नानक नगर निवासी साजन कुमार के रूप में हुई।

पुलिस को सोमवार दोपहर सूचना मिली थी कि दोनों आरोपित हरियाणा तथा चंडीगढ़ से शराब लाकर लुधियाना में बेचने का काम करते हैं। आज भी दोनों सफेद रंग की वरना कार नंबर पीबी10सीएम 4069 पर सवार होकर जगराओं पुल से घंटा घर की और जा रहे हैं। सूचना के आधार पर घंटा घर के पास की गई नाकाबंदी के दौरान दोनो को गिरफ्तार कर लिया गया। तलाशी के दौरान कार में पड़ी 11 पेटी इंपीरियल ब्लू शराब बरामद की गई। हरजाप सिंह ने कहा कि दोनों का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-चोरी के दो मोटरसाइकिल समेत दाे लोग गिरफ्तार

चोरी का मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में निकले दो लोगों को थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपितों की निशानदेही पर उनके घर में छिपा कर रखा हुआ एक और मोटरसाकिल बरामद हुआ।

दोनों के खिलाफ केस दर्ज करके मंगलवार उन्हें अदालत में पेश किया गया। जहां से दो दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। हवलदार जसवीर सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान कैलाश नगर निवासी सोनू अंसारी तथा जगराओं के गांव मलक निवासी गुरजंट सिंह के रूप में हुई। पुलिस को सोमवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि दोनों वाहन चोरियां करने के आदी हैं। आज भी वाे दोनों काले रंग के स्पलेंडर प्रो पीबी10 ईएस 8480 पर सवार होकर उसे बेचने की फिराक में निकले हैं।

सूचना के आधार पर क्वालिटी चौक में की गई नाकाबंदी के दौरान दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के दौरान गुरजंट के घर में दबिश देकर वहां छिपा कर रखा एक और मोटरसाइकिल बरामद किया गया। जसवीर सिंह ने बताया कि दोनों का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है। उनसे की जा रही पूछताछ में कई अहम खुलासे होने की संभावना है। बरामद किए गए मोटरसाइकिलों के मालिकों का भी पता लगाया जा रहा है।