Times Network launches logo of Hindi business news channel ET Now Swadesh,बिजनेस चैनल ET Now स्वदेश का लोगो लांच, Times Network धूम मचाने के लिए तैयार

ET Now Swadesh, Times NOW Navbharat, times network, times network md and ceo m k anand, times now, mirror now, zoom


बिजनेस चैनल ET Now स्वदेश का लोगो लांच, Times Network धूम मचाने के लिए तैयार&nbsp

हिंदी समाचार चैनल, टाइम्स नाउ नवभारत, टाइम्स नेटवर्क, भारत के प्रीमियम प्रसारण नेटवर्क की सफल शुरुआत के बाद, ईटी नाउ स्वदेश के साथ हिंदी बिजनेस न्यूज श्रेणी में दाखिल हो चुका है। भाषाई क्षेत्र में नेटवर्क के पदचिह्न को  और मजबूती देते हुए  ईटी नाउ स्वदेश 04 अक्टूबर, 2021 को लाइव होगा। नेटवर्क ने आज अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोगो फिल्म का अनावरण किया।

निकुंज डालमिया को ईटी नाउ स्वदेश के प्रबंध संपादक की जिम्मेदारी

इससे पहले नेटवर्क ने वित्तीय और व्यावसायिक पत्रकारिता में अनुभव रखने वाले निकुंज डालमिया को ईटी नाउ स्वदेश के प्रबंध संपादक के रूप में जिम्मेदारी दी गई है। नेटवर्क के इंग्लिश बिजनेस न्यूज चैनल, ईटी नाउ के प्रबंध संपादक के रूप में अपनी भूमिका जारी रखने के अलावा, निकुंज सभी संपादकीय निर्णयों का नेतृत्व करेंगे और चैनल के प्रबंधन की देखरेख करेंगे, जहां वह शो, द मार्केट एंड क्लोजिंग ट्रेड्स को होस्ट करते हैं।

टाइम्स नेटवर्क के एमडी और सीईओ एमके आनंद ने क्या कहा

टाइम्स नेटवर्क के एमडी और सीईओ एमके आनंद ने कहा, “हम अपनी दूसरी हिंदी समाचार पेशकश, ईटी नाउ स्वदेश के लॉन्च पर रोमांचित हैं और मुझे विश्वास है कि निकुंज इस नए जनादेश को अपने कौशल और बुद्धिमता से सफलता की ओर ले जाएंगे और हिंदी बिजनेस न्यूज श्रेणी में एक कीर्तिमान स्थापित करेंगे। 

टाइम्स नेटवर्क एक प्रीमियम प्रसारण नेटवर्क

टाइम्स नेटवर्क भारत के सबसे बड़े मीडिया समूह द टाइम्स ग्रुप का हिस्सा है। टाइम्स नेटवर्क भारत में 100 मिलियन से अधिक शहरी दर्शकों के लिए अलग अंदाज में कुछ हटकर कंटेंट पेश करता है। यह नेटवर्क दुनिया भर में 100 से अधिक देशों में उपलब्ध है। इसमें श्रेणी समाचार, हॉलीवुड और बॉलीवुड ब्रांडों में सर्वश्रेष्ठ शामिल हैं। टाइम्स नाउ – भारत का नंबर 1 अंग्रेजी समाचार चैनल, ईटी नाउ – भारत का प्रमुख अंग्रेजी व्यापार समाचार चैनल, मिरर नाउ – वह चैनल जो ‘आप’ के लिए लड़ता है और लोगों के जीवन को प्रभावित करने वाले मुद्दों पर अपना ध्यान केंद्रित करता है। 

टाइम्स नाउ नवभारत – एचडी में नेटवर्क का पहला हिंदी समाचार चैनल

टाइम्स नाउ नवभारत – एचडी में नेटवर्क का पहला हिंदी समाचार चैनल जो एक परिवर्तनकारी स्थिति के साथ आगे बढ़ता है, अब बदलेगा भारत, बनेगा नव भारत; मूवीज नाउ और मूवी नाउ एचडी – सुपरहीरो का घर और हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर्स भारतीय डेस्टिनेशन; एमएन+  द गोल्ड क्लास ऑफ ; रोमेडी नाउ और रोमी नाउ एचडी – प्यार के लिए एक अनूठा गंतव्य। हंसो और जियो; एमएनएक्स और एमएनएक्स एचडी – हॉलीवुड का वाइल्ड चाइल्ड, जूम – भारत का प्रमुख मनोरंजन गंतव्य और द जूम स्टूडियोज – मूल सामग्री निर्माता जो संबंधित और सम्मोहक कथाओं के साथ कहानियों को जीवंत करता है। नेटवर्क की डिजिटल इकाई Timesnownews.com ने मूल रूप से अलग अलग अंदाज में खुद को ढालकर इंटरनेट से जुड़े पाठक/ दर्शक वर्ग को कंटेंट परोसता है।