Tata Punch में होगा Nexon जैसा ये फीचर, 4 अक्टूबर को होगी लॉन्च – Tata Punch to feature Nexon like infotainment screen will launch on Monday 4 October tutk

स्टोरी हाइलाइट्स

  • Punch के इंटीरियर में होगा स्पोर्टी कलर कॉम्बिनेशन
  • Ignis, Kiger, Casper से होगी बाजार में टक्कर
  • 5 से 11 लाख रुपये के बीच हो सकती है कीमत

Tata Motors की मिनी-एसयूवी Tata Punch आने वाले मंडे यानी 4 अक्टूबर को लॉन्च होगी. लॉन्च से ठीक पहले कंपनी ने इसके फीचर्स को लेकर और डिटेल दी है. 

Nexon जैसी इंफोटेनमेंट स्क्रीन

Tata Motors ने ट्विटर पर Tata Punch का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो से पता चलता है कि नई Tata Punch के इंटीरियर को खास बनाया गया है. वहीं ग्राहकों के एंटरटेनमेंट डोज का भी ख्याल रखा गया है. Tata Punch में कंपनी ने जो इंफोटेनमेंट स्क्रीन दी है, वो बिल्कुल Nexon के इंफोटेनमेंट सिस्टम की तरह लगती है. कंपनी ने अपनी Altroz में भी इसी तरह की Harman की इंफोटेनमेंट स्क्रीन दी है.

स्पोर्टी कलर कॉम्बिनेशन

कंपनी के वीडियो से एक और बात जो सामने आई है कि इसके AC Vents पर ब्लू कलर की आउटलाइन है. ये कार के लुक को काफी स्पोर्टी बनाती है. इस तरह की ब्लू आउटलाइन कंपनी ने अपनी Altroz में दी हुई है. Tata Punch का लुक काफी बोल्ड है और ये Harrier का छोटा वर्जन दिखती है.

Tata Punch की पावर

उम्मीद की जा रही है कि Tata Punch में 1.2 लीटर का टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन होगा. इसमें 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक गियर ऑप्शन मिल सकता है. सके अलावा इसमें डुअल फ्रंट एयरबैग, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी और ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल के फीचर्स भी दिए गए हैं.

Tata Punch का कॉम्पिटिशन

लॉन्चिंग के बाद Tata Punch का मार्केट में सीधी कॉम्पिटिशन Maruti Suzuki Ignis, Renault Kiger, Nissan Magnite, Hyundai की आने वाली Casper के साथ-साथ Citroen C3 से होने की उम्मीद है. इसकी प्राइस रेंज 5 लाख से 11 लाख रुपये के बीच रह सकती है. 

ये भी पढ़ें: