Silent war of Delhi gangsters going on on internet media read how they are threatening each other Jagran Special

नई दिल्ली, विनय तिवारी। दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में हुए शूटआउट के बाद अब गैंगस्टरों के बीच फिलहाल इंटरनेट मीडिया पर साइलेंट वार चल रही है। फेसबुक और इंस्टाग्राम के पेजों पर दोनों गैंगों के समर्थक एक दूसरे को देख लेने, भुगत लेने और तमाम तरह की शेरों शायरी से डराने और दहशत पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। फेसबुक पेज पर गोगी मान ग्रुप लिखकर सर्च करने से तीन से चार आइडी दिख जाती है, इसमें गोगी मान ग्रुप में लेटेस्ट पोस्ट की जा रही है। जितेंद्र मान उर्फ गोगी की कोर्ट में हत्या हो जाने के बाद इसी ग्रुप पर पोस्ट किया गया कि शुरूआत तुमने की थी कत्म हम करेंगे, वेट एंड वॉच। इसके बाद गैंगस्टर लारेंस विश्नोई, अशोक प्रधान, फज्जे भाई को हैशटैग करते हुए लिखा गया है कि बदला जरूर होगा।


उधर टिल्लू ताजपुरिया के नाम से बने एकाउंट में भी लेटेस्ट पोस्ट देखी जा सकती है। कोर्ट में गोगी की हत्या हो जाने के बाद इस पेज पर नितिन उर्फ राहुल उर्फ लाला और जयदीप उर्फ जग्गी की मौत पर दुख प्रकट किया गया है। टिल्लू का यह एकाउंट साल 2016 में बना दिख रहा है, इस पर 1119 फालोवर्स है। 4994 फ्रेंड है। इस पेज पर टिल्लू की तरफ से लिखा गया है कि ताजपुरिया कंपनी है। टिल्लू के इस एकाउंट पर ये भी लिखा है कि यहां टके-टके में बिकती है दुनिया मगर यार नहीं मिलते बाजार में। ये पोस्ट दो दिन पहले यानि 28 सितंबर को की गई है इसमें दो फोटो भी लगाई गई है जिसमें से एक फोटो नितिन की है और दूसरे टिल्लू की दिखाई गई है। इसके अलावा एक गोगी भाईचारा के नाम से भी ग्रुप बना हुआ है।


इसी एकाउंट पर पोस्ट किया गया है कि-

हम #दोस्ती करते हैं तो #अफसाने लिखे जाते हैं,

और #दुश्मनी करते हैं तो #तारिखे लिखी जाती हैं..!

इसी तरह टिल्लू के पेज पर किसी ने लिखा है कि लिख रहा हूँ अंजाम जिसका कल आगाज़ आएगा; मेरे लहू का हर एक क़तरा इंक़लाब लाएगा; मैं रहूँ या ना रहूँ पर ये वादा है तुमसे मेरा कि; मेरे बाद दुश्मन के खेमे पर सैलाब आएगा।

सुरमे मरते नही,अमर होते है!!

इसके अलावा इस फेसबुक आइडी पर लिखा गया है कि

#detention

#notension

At last oath has been fulfiiled by us ,a parasite has been wiped off, gem of freinds was rahul and jaideep.

#tillu

#tajpuria


टिल्लू ताजपुरिया के नाम से एक नया पेज 28 सितंबर 2021 को बनाया गया है। इसमें भी ताजी चीजें पोस्ट की गई है। इस आइडी पर सबसे ताजा पोस्ट जो किया गया है वो नीचे लिखा जा रहा है। इसी के साथ टिल्लू ताजपुरिया और एक अन्य फोटो भी पोस्ट की गई है।

Oh.. तेरी लबणी नी लाश

मेरी होणी नी तलाश

बस 📖 कागजा मै रहंदी कारवा चलदी Suraj Bawana

इसके अलावा एक दिल्ली गैंगस्टर के नाम से भी आइडी बनी हुई है। इस आइडी पर लिखा गया है कि Bhaiyo kisi gang ko support nhi krte na hi iss ko badwa dete h bas jo b news aayegi vhi dikhayege. इस आइडी को

25,941 people like this, including 1 of your friends। इसमें सबसे ताजा पोस्ट दिल्ली के नज़फगढ़ में टिंकू ख़राब की गोली मारकर हत्या मंजीत महल गिरोह से था सम्बद्ध कपिल नंदू गिरोह पर हत्या का शक, की गई है। इसमें गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की कफन में लिपटें कपड़े की फोटो भी पोस्ट की गई है। गोगी के चेहरे को दिखाया गया है।


यहां एक बड़ी स्टोरी भी पोस्ट की गई है जिसमें लिखा गया है कि दिल्ली बदमाशी के इतिहास में सबसे बड़ा तख्तापलट है ये जिसमे की टिल्लू गिरोह का दिल्ली पे एकतरफा राज आ गया, इसका अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है बाहर के सभी गैंगस्टर को बाहर की जेलों में भेज दिया गया और जो हमला हुआ इसमें शूटर ने अपनी जान की परवाह न करते हुए इतनी सुरक्षा होने के बाद भी जिसमें की दिल्ली के 20 पुलिसकर्मी स्पेशल सेल के अफसर और कमांडो होने के बावजूद भी टिल्लू गिरोह के सदस्यों ने जितेंदर गोगी को 10 से 12 गोलिया मारी और उसकी मोके पर ही मौत हो गयी।