Realme Book Slim laptop Evo certified know here price specifications and other details

नई दिल्ली, टेक डेस्क। रियलमी (Realme) के रियलमी बुक स्लिम (Realme Book Slim) लैपटॉप को ईवो सर्टिफिकेशन मिला है। यह जानकारी कंपनी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से मिली है। हालांकि, अगामी लैपटॉप की लॉन्चिंग तारीख, कीमत या फिर फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। लीक्स की मानें तो रियलमी बुक स्लिम लैपटॉप में 2के डिस्प्ले, डुअल स्पीकर और दमदार बैटरी का सपोर्ट मिल सकता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ईवो सर्टिफिकेशन इंटेल की तरफ से दिया जाता है। ईवो सर्टिफाइड होने के लिए लैपटॉप को कुछ शर्तों का पालन करना पड़ता है। ईवो सर्टिफिकेशन पाने के लिए लैपटॉप में 11th जनरेशन का इंटेल प्रोसेसर, इंटेल Iris X ग्राफिक्स, थंडरबोल्ट पोर्ट और वाई-फाई 6 होना चाहिए। इतना ही नहीं लैपटॉप की स्क्रीन एक सेकेंड से कम में ऑन होनी चाहिए। साथ ही इसमें फुल एचडी स्क्रीन और दमदार बैटरी भी मौजूद होनी चाहिए, जो सिंगल चार्ज में 9 घंटे का बैकअप दे सकें।

बेस मॉडल नहीं होगा ईवो सर्टिफाइड

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रियलमी बुक स्लिम लैपटॉप का बेस मॉडल ईवो सर्टिफाइड नहीं होगा। जबकि इसके टॉप मॉडल ईवो सर्टिफिकेशन मिलेगा। इसका मतलब है कि लैपटॉप के टॉप मॉडल में 11th जनरेशन का इंटेल कोर प्रोसेसर, Iris X ग्राफिक्स और 512GB PCIe SSDD स्टोरेज दी जा सकती है। इसके अलावा लैपटॉप में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 6 और थंडरबोल्ट पोर्ट मिलेगा।

अन्य फीचर्स की बात करें तो रियलमी बुक स्लिम में 2के डिस्प्ले, स्टोरियो स्पीकर और DTS ऑडियो का सपोर्ट दिया जा सकता है। इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 90 प्रतिशत होगा। इसमें दमदार बैटरी दी जाएगी, जो सिंगल चार्ज में 11 घंटे का बैकअप देगी।

ईवो सर्टिफाइड की इतनी हो सकती है कीमत

माय स्मार्ट प्राइस की रिपोर्ट के अनुसार, रियलमी बुक स्लिम लैपटॉप के ईवो सर्टिफाइड मॉडल की कीमत 56,999 रुपये के आसपास रखी जा सकती है। इस मॉडल को जल्द ही कंपनी की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर उपलब्ध कराया जाएगा।

Edited By: Ajay Verma