Mobile Snatching Mobile snatch from women in Chandigarh

Mobile Snatching वह पति के साथ सेक्टर 26 स्थित ग्रेन मार्केट आई थी। महिला का पति सब्जी खरीदने के लिए सब्जी मंडी गया था और वह ऑटो में बैठकर पति के आने का इंतजार कर रही थी। तभी एक युवक आया और उसके हाथ से मोबाइल छीनकर फरार हो गया।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। Mobile Snatching: शहर में स्नैचिंग की घटनाएं कम नहीं हो रही हैं। रोजाना मोबाइल, पर्स स्नैचिंग की वारदातें हो रही हैं। शातिर ज्यादातर महिलाओं, युवतियों को निशाना बना रहे हैं। नया मामला शहर के सेक्टर 26 स्थित ग्रेन मार्केट में सामने आया है। यहां एक महिला से बदमाश उसके हाथ से मोबाइल स्नैच कर फरार हो गया। महिला ऑटो में बैठकर मोबाइल पर फेसबुक (Fackbook) चला रही थी। तभी आरोपित पैदल ही आया और महिला के हाथ से उसका मोबाइल फोन छीनकर नौ दो ग्यारह हो गया। वहीं, सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार 40 वर्षीय रूबी ने बताया कि वह खुड्डा जस्सू में परिवार के साथ रहती है। वह पति के साथ सेक्टर 26 स्थित ग्रेन मार्केट आई थी। महिला का पति सब्जी खरीदने के लिए सब्जी मंडी गया था और वह ऑटो में बैठकर पति के आने का इंतजार कर रही थी। रूबी ने बताया कि वह ऑटो में बैठक मोबाइल पर फेसबुक चला रही थी।  इसी दौरान अचानक एक युवक आया और उसके हाथ से मोबाइल छीनकर भागने लगा। महिला ने तुरंत शोर मचाया लेकिन आरोपित पैदल ही मौके से भाग निकला। 

वही वारदात की सूचना पाकर पहुंची सेक्टर 26 थाना पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने शुरू कर दी। पुलिस के अनुसार आरोपित को मंडी के बारे में पूरी जानकारी है। जिसकी वजह से वह इस रास्ते निकला जहा से कैमरे नहीं लगे थे। पुलिस मुख्य सड़क की तरफ भी लगी है।