Krk Taunt Navjot SIngh Sidhu: One jumla fit on all – Bollywood actor took a jibe at Navjot Singh Sidhu who left Congress, shared the old video pinch – एक ही जुमला सब पर फिट

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू के चार अलग-अलग समय के वीडियो शेयर किए हैं। जिसमें वह एक ही जुमला चार अलग लोगों के लिए कहते नजर आ रहे हैं।

नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर नवजोत सिंह सिद्धू के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं जिस पर कई यूजर्स चुटकी लेते दिख रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने भी एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू के चार अलग-अलग समय के वीडियो शेयर किए हैं। जिसमें वह एक ही जुमला चार अलग लोगों के लिए कहते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करे हुए एक्टर ने हंसी उड़ाते हुए कहा- ‘सिद्धू पाजी, एक ही जुमला सब पर फिट कर दिया?’ एक्टर ने नवजोत सिंद्धू पर तंज करते हुए कहा आप तो काफी शातिर निकले। इस कोलाज में 4 वीडियोज हैं जिसमें नवजोत सिंह सिद्धू कहते दिखते हैं- ‘आकाश की कोई सीमा नहीं, पृथ्वी का कोई तोल नहीं, साधू की कोई जात नहीं और पारस और आसाराम बापू का कोई तोल नहीं।’ दूसरे वीडियो में इसी जुमले में नवजोत सिंह सिद्धू प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम फिट कर देते हैं।

अगले वीडियो में सोनिया गांधी और फिर आखिरी वीडियो में सिद्धू गुरु नानक देव जी का नाम लेते दिखते हैं। इस वीडियो को शेयर करने के बाद केआरके के पोस्ट पर ढेरों रिएक्शन सामने आने लगे। (कौन कहता है सिद्धू ने कपिल शर्मा शो छोड़ा है, बस चैनल बदला है- इस्तीफे पर लोग यूं ले रहे मजे)

कोरोना वारियर नाम के अकाउंट से कमेंट सामने आया- ‘किसी ने सही कहा है वक्त अच्छा हो या बुरा बदलता ज़रूर है, कोई वक्त था जब सिद्धू को लपकने की होड़ हर पार्टी में मची थी, अब कोई इंट्रेस्टेड नहीं है।’ हरमिंदर नाम के यूजर ने इस यूजर को जवाब देते हुए कहा- ‘पहले पंजाब के हालात जानो फिर सिद्धू साहब पर कमेंट करना। जो उनको पावर ही चाहिए थी तो वह कभी रूलिंग पार्टी बीजेपी को नहीं छोड़ते। राज्यसभा न छोड़ते। पंजाब की राजनीति न छोड़ते। प्रेजिडेंट ऑफ कांग्रेस कम्युनिटी ऑफ पंजाब न छोड़ते। वे पंजाब के लिए लड़ रहे हैं।’

निखिल नाम के शख्स ने इन वीडियोज को देख सिद्धू पर कमेंट किया- ‘आज शाम सिद्धू दे सकते हैं ब्यान:आकाश की कोई सीमा नहीं, पारस का कोई मोल नहीं, साधु की कोई ज़ात नहीं और केजरीवाल का कोई तोल नहीं।’ इस कमेंट को देख कई लोग बोले- ठोको ताली। सुजीत नाम के यूजर ने कहा- कहां से ले आए ये, गजब हो गुरू।