Ghazipur Crime News| School Mein Chatra Ke Sath rape| Rape Of Minor Girl | Ghazipur Crime News: विद्यालय हुआ शर्मसार, अध्यापक के वाहन चालक ने स्कूल में छात्रा से किया दुष्कर्म

Ghazipur Crime News: दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ रही हैं। लड़कियां घर से बाहर कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। बाजार हो या स्कूल हर जगह शैतान मौजूद हैं। ऐसा ही झकझोर देने वाला मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजीपुर जनपद (Ghazipur) से आया है। जहां अध्यापक के बोलोरो चालक ने दुष्कर्म जैसी घिनौनी हरकत की है।

कक्षा सात की छात्रा के साथ ड्राइवर ने किया दुष्कर्म

गाजीपुर जनपद के मरदह थाने क्षेत्र से ऐसा मामला सामने आया कि सबके होश उड़ गये। एक ऐसा मामला जिसने हर अभिभावक को अपनी बच्ची को विद्यालय भेजने पर सोचने को मजबूर कर दिया है। यहां कम्पोजिट विद्यालय के अध्यापक के वाहन चालक ने एक 14 वर्षीय नाबालिग के साथ विद्यालय परिसर के एक कमरे में ले जाकर दुष्कर्म कर दिया। सूचना के मुताबिक कम्पोजिट विद्यालय की छुट्टी हुई थी। उसी वक्त अध्यापक का ड्राइवर कक्षा सात में पढ़ने वाली नाबालिग को पैसे और मोबाइल का लालच देकर कमरे में ले गया और दुष्कर्म कर मौके से फरार हो गया।

रोती बिलखती नाबालिग ने घर पहुंचकर परिजनों से सारी बातें बताईं तो अभिभावकों के होश उड़ गए। परिजनों ने मरदह थाने पहुंचकर आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। बताया जा रहा है कि आरोपी ड्राइवर मरदह थाने क्षेत्र के ही बरेन्दा गांव का निवासी है।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

इस संबंध में मरदह थाने के प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र कुमार ने बताया की आरोपी ड्राइवर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया की एक टीम गठित कर आरोपी ड्राइवर की तलाश में लगा दी गई है। जल्द ही आरोपी को पकड़ कर सलाखों के पीछे भेज दिया जायेगा। वहीं पीड़िता के पिता ने कहा है कि आरोपी ड्राइवर स्कूल के ही एक अध्यापक का निजी वाहन चालक था।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।