Firozabad Crime News ।investigation Firozabad police । Firozabad latest news hindi । Firozabad today news | Firozabad Crime News: पैसे की लालच में महिला ने बीमा एजेंट पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, जाने पूरा मामला

Firozabad Crime News: फ़िरोज़ाबाद जिले के शिकोहाबाद में एक बीमा एजेंट (bima agent) ने महिला पर पैसे के लालच में आकर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर फंसाने के प्रयास का आरोप लगाया है। पीड़ित का आरोप है कि महिला को हायर कर लाने वाले उसकी बाइक से हजारों की नगदी, कागजात लेकर फरार हो गए। पुलिस ने बीमा एजेंट (bima agent) की तहरीर पर पुलिस ने महिला व एक युवक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दिया है।

मक्खनपुर क्षेत्र के एक बीमा कंपनी में काम करने वाले बुजुर्ग का आरोप है कि वह सोमवार की शाम को एक व्यक्ति की क़िस्त के 42 हजार रुपए जमा करने के लिए आए थे। जैसे ही वह ऑफिस के गेट पर पहुँचे तभी एक महिला आकर उनसे उलझ पड़ी। महिला के साथ आए लोगों ने एजेंट पर हमला कर दिया। वह जान बचाने के लिए ऑफिस में घुस गए। इसी दौरान महिला के साथ आये लोगों ने बाइक की डिक्की में 42 हजार रुपए व जरूरी कागजात लेकर फरार हो गए। हंगामा की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई।

महिला बीमा एजेंट पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने लगी। पुलिस महिला व वृद्ध को लेकर थाने आई जहां महिला से पुलिस ने पूछताछ की तो महिला ने बताया कि एक युवक ने उसे 5 हजार रुपए देकर वृद्ध पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने के लिए कहा था, इसलिए उसने वृद्ध पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया। उससे बहुत बड़ी गलती हो गई। वह वृद्ध को जानती तक नहीं है। वृद्ध ने बताया कि उसका बेटी को लेकर दामाद से विवाद चल रहा है। बेटी का मामला कोर्ट में विचाराधीन है। ऐसे में दामाद ने ही महिला को 5 हजार देकर हायर किया, जिससे हमें फंसाया जा सके।

महिला के साथ वही लोग थे। वही लोग बीमा की राशि 42 हजार रुपए लेकर फरार हो गए हैं। पीड़ित ने मामले की थाने में तहरीर दी है। इस बारे में प्रभारी निरीक्षक पुष्पेंद्र कुमार का कहना है कि महिला ने 5 हजार के लालच में बीमा एजेंट पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। महिला के साथ एक युवक को भी पकड़ा गया है। अन्य आरोपियों के यहां दबिश दी जा रही है। हमलावर बीमा एजेंट से रुपए भी छीन ले गए हैं।