Evergreen Actress Rekha Modelling Photos Of 1991 Viral On Internet

एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा की 1991 की मॉडलिंग की तस्वीरें हुईं वायरल, गारंटी है लुक देखते ही कहेंगे WOW

एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा की 1991 की मॉडलिंग की तस्वीरें हुईं वायरल

खास बातें

  • रेखा की मॉडलिंग की तस्वीरें वायरल
  • तस्वीरें देखते ही मुंह से निकलेगा वाह
  • बतौर बाल कलाकार की थी करियर की शुरुआत

नई दिल्ली:

हिन्दी सिनेमा में अपने एवरग्रीन गानों और अभिनय से सबसे अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस रेखा (Rekha) आज भी एक्ट्रेसेस को खूबसूरती के मामले में बराबर की टक्कर देती हैं. रेखा भले ही किसी सोशल मीडिया पेज पर ना हों, लेकिन उनके फैंस कल्ब की लंबी लाइन है. बता दें कि रेखा जितनी बेहतरीन अभिनेत्री हैं उतनी ही शानदार मॉडल भी रही हैं. बाल कलाकार से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रेखा आज बॉलीवुड की दुनिया की सफल अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं.

t7iclklg

Rekha

यह भी पढ़ें

रेखा (Rekha) अक्सर अपने फोटोशूट को लेकर चर्चाओं में बनी रहीं थीं. 50 साल के फिल्मी करियर में उन्होंने 180 से ज्यादा फिल्में कीं, जिसमें से कुछ बी ग्रेड की फिल्में भी शामिल हैं. रेखा ने साल 1966 में अपना फिल्मी करियर शुरु किया. अभिनय के साथ ही लोगों ने उनकी खूबसूरती को काफी सराहा. रेखा को जितनी पॉपुलेरिटी अपने फिल्मों से मिली उससे ज्यादा वे अपने फोटोशूट को लेकर लाइमलाइट में रही हैं. 

k4vtm9cg

Rekha

साल 1991 में किए फोटोशूट की तस्वीरों ने रेखा को रातों रात सुपरस्टार बना दिया. रेखा के कॉन्फिडेंस को देख. बड़े प्रोजेक्ट की फिल्मों की लाइन लग गई और उन्होंने अपने गलैमरस अंदाज से सभी की बोलती बंद कर दी. 

rei2l2p8

Rekha

इतना ही नहीं रेखा-काजोल के साथ सिनेब्लिट्ज पत्रिका के कवर फोटो को लेकर चर्चाओं में आईं. जिसमें उन्होंने काजोल के साथ सिंगल स्वेटर में फोटोशूट करवाया था. इस तस्वीरें के सामने आते ही हड़कंप मच गया था. रेखा के ऑफशोल्डर लुक ने चारों तरफ धूम मचा दी थी. 

mmohj30g

Rekha

रेखा (Rekha) ने कई बड़ी फिल्में की हैं. ‘काम सूत्र: ए टेल ऑफ लव’,  ‘आस्था’, ‘सिलसिला’, ‘खून भरी मांग’, ‘उमराव जान, उत्सव’ जैसी कई शानदार फिल्म में काम किया है.