Dharmendra comment on Bobby Deol new video and his Favourite Place – Entertainment News India

बॉलीवुड के एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह गार्डन में वॉक करते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने अपना सबसे फेवरेट जगह बताया है। बॉबी के इस वीडियो को देखकर उनके पिता यानि बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र का कॉमेंट सुर्खियों में हैं। 

हरे भरे पेड़ और झाड़ियां के बीच दिखे बॉबी 

बॉबी देओल सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियोज को शेयर करते रहते हैं। कभी-कभी वह कई बार अपनी वाइफ और बेटों के संग टाइम बीताते हुए फोटो शेयर कर वाहवाही बटोर चुके हैं। हालांकि इस बार ऐसा नहीं है। इस बार बॉबी ने अपना सोलो वीडियो शेयर किया है, जिसें वह एक खूबसूरत रास्ते पर चल रहे हैं , जिसके किनारों पर हरे भरे पेड़ और झाड़ियां हैं। गार्डन के बीचो- बीच आकर बॉबी इशारा करते हुए मुस्करा कर कहते हैं , “आई लव दिस प्लेस।” क्लिप को शेयर करते हुए, बॉबी ने हैशटैग “नेचर” के साथ कैप्शन में लिखा- माई फेवरेट प्लेस टू बी। 

बॉबी की वीडियो को देखकर पिता धर्मेंद्र ने किया कॉमेंट 

बॉबी के इस वीडियो के शेयर करते ही करोड़ों फैंस ने कॉमेंट सेक्शन में  प्रतिक्रिया देते हुए हॉर्ट और फायर इमोटिकॉन्स शेयर किया है। हालांकि उनके पिता एक्टर धर्मेंद्रे के कॉमेंट ने उनके चाहने वालों का दिन बना दिया। बेटे की वीडियो पर धर्मेंद्र ने लिखते हैं, “लव यू, बॉबी। इसे जारी रखें।” 

नेचर लवर हैं धर्मेंद्र

आपको बता दें कि धर्मेंद्र भी नेचर लवर हैं। यहीं कारण है कि वह अपने मुबंई की चकाचौंध को छोड़कर इन दिनों पंजाब में अपने फार्म हाउस पर रहते हैं। जहां वह खेती-किसानी से लेकर और भी बहुत सारे काम करते हैं, ताकि वह प्रकृति के ज्यादा से ज्यादा समीप रह सकें। इसलिए वह बॉबी की वीडियो देखकर खुद को कॉमेंट करने से नहीं रोक पाएं। 

बॉबी देओल की अपकमिंग प्रोजेक्ट

बॉबी को आखिरी बार बेब सीरिज आश्रम में नजर आए थे। अभी वह इन सीरीज के सेंकेंड सीजन की तैयारी में लगे पड़े हैं।  हालांकि इसके अलावा भी उनके पास कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं। उनका आने वाला समय काफी अच्छा और प्रभावशाली है क्योंकि उनकी ‘लव हॉस्टल’, ‘एनिमल’, ‘पेंटहाउस’, ‘अपने 2’ और अंत में ‘आश्रम सीजन 2’ इत्यादि रिलीज होने वाली है।