Bilaspur Crime News Villager body found in pond fear of murder

Publish Date: | Fri, 01 Oct 2021 01:00 PM (IST)

बिलासपुर(नईदुनिया प्रतिनिधि)।Bilaspur Crime News: बेलगहना क्षेत्र स्थित शक्ति बहरा गांव के तालाब में ग्रामीण की लाश मिली है। इसकी सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ग्रामीण इसे हत्या का मामला मान रहे हैं। वहीं, पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। मंगलवार की सुबह शक्तिबहरा के ग्रामीण गांव के बाबा तालाब की ओर गए थे। इस दौरान उन्होंने तालाब में शव तैरते हुए देखा। ग्रामीणों ने इसकी सूचना बेलगहना पुलिस को दी। इस पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव निकलवाया। गांववालों ने मृतक की पहचान रामदास कोल के रूप में की। इस पर पुलिस ने रामदास के स्वजन को इसकी सूचना दी। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पूछताछ में पता चला कि मृतक चार दिन पहले घर से निकला था। इसके बाद वह वापस नहीं लौटा।

इस पर स्वजन उसकी तलाश कर रहे थे। शुक्रवार की सुबह उसकी लाश तालाब में मिली है। पूछताछ के दौरान ग्रामीणों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। रिपोर्ट मिलने के बाद जांच आगे बढ़ेगी।

चार दिन पुरानी लाश

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव सड़ने लगा था। वहीं, शरीर के अन्य हिस्सों में चोट के निशान भी थे। पुलिस का मानना है कि घर से निकलने के बाद ही रामदास की मौत हो गई थी। इसे लेकर पुलिस ने गांव के लोगों से रामदास के संबंध में पूछताछ की है। फिलहाल मौत का कारण स्पष्ट नहीं है। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच आगे बढ़ेगी।

Posted By: anil.kurrey

NaiDunia Local
NaiDunia Local