Bihar Politics RJD spokesperson Bhai Virendra made a big claim RJD government will be formed in the state soon

आरा, जागरण संवाददाता। Bihar Politics: राष्ट्रीय जनता दल के मनेर विधायक व प्रवक्‍ता सह जिला प्रभारी भाई वीरेंद्र ने बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने दावा किया है कि बिहार में शीघ्र ही राजद की सरकार बनेगी। यह सरकार बस दिन गिन रही है। इसलिए आपलोग तैयार रहें। वे स्थानीय मौलाबाग में युवा राजद जिला अध्यक्ष अरुण कुमार यादव के निवास पर आयोजित एक बैठक में बोल रहे थे। पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि संगठन को मजबूत बनाने के लिए हरसंभव अभियान तेज करें। इसमें कोई कमी नहीं होनी चाहिए। इससे पहले पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका भव्‍य स्‍वागत किया।

कार्यकर्ताओं की बैठक में दिए अहम निर्देश 

भाई वीरेंद्र ने कहा कि बिहार की सरकार किसी दिन गिर सकती है। इस दौरान उपचुनाव, जातिगत जनगणना, विशेष राज्‍य का दर्जा समेत अन्‍य मुद्दों पर भी उन्‍होंने चर्चा की। बैठक में पार्टी के जिला अध्यक्ष वीरबल यादव, युवा अध्यक्ष अरुण कुमार यादव, वरिष्ठ नेता महेश कुमार यादव, जीतू चन्द्रवंशी, अनिल कुमार यादव, लाल बहादुर सिंह उर्फ चलू जी, छात्र नेता आलोक रंजन, अमित ठाकुर, गोलू यादव, कमल चन्द्रवंशी आदि  मौजूद थे।

कन्‍हैया कुमार को पहचानने से किया था इनकार 

बता दें कि कांग्रेस में शामिल हुए वामपंथी छात्र नेता कन्‍हैया कुमार की बाबत भाई वीरेंद्र ने एक दिन पहले बयान दिया था। उन्‍होंने कहा था कि कन्‍हैया कुमार कौन हैं। वे किसी कन्‍हैया कुमार को नहीं जानते। उन्‍हें नहीं पता वे कहां हैं और कहां जा रहे हैं। माना जा रहा है कि कन्‍हैया कुमार की कांग्रेस में वापसी से राजद सहज नहीं है। उनकी तुलना तेजस्‍वी यादव से किए जाने पर भी नाराजगी है। हालांकि, राजद की ओर से किसी भी नेता ने इस पर खुलकर कुछ नहीं कहा है। लेकिन भाई वीरेंद्र ने एक तरह से नाराजगी तो जता ही दी है।  

मालूम हो कि जातिगत जनगणना कराने संबंधी केंद्र के फैसले के बाद से एनडीए के नेताओं में खींचतान जारी है। यद्यपि दोनों ओर से कहा जा रहा है कि एनडीए और सरकार अटूट है।