Bihar Crime Young man Misbehave minor girl in Vaishali Police engaged in investigation

Bihar Crime बिहार के वैशाली में नाबालिग बच्ची के साथ छेड़खानी का मामला सामना आया है। पीड़ित बच्ची की मां का आरोप है कि आरोपित शराब के नशे में था। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद अब पुलिस जांच में जुट गई है।

संवाद सूत्र, पातेपुर(वैशाली)। Bihar Crime जिले से नाबालिग बच्ची के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। इसको लेकर बच्ची की मां ने आरोप लगाया है कि आरोपित शराब के नशे में भी था। खबर के मुताबिक पातेपुर थाना इलाके के एक गांव में नाबालिग बच्ची के साथ मनचले युवक ने गलत नीयत से छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया गया। इस मामले में बच्ची की मां ने पातेपुर थाना में शिकायत दर्ज कराते हुए उक्त आरोपित युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस से युवक को गिरफ्तार कर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

शराब के नशे में छेड़खानी का आरोप

जानकारी के अनुसार पातेपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की एक नाबालिग बच्ची के साथ युवक ने शराब के नशे में गलत नीयत से छेड़खानी की। बच्ची की मां ने थाना में आवेदन देकर थाना क्षेत्र के मौदह चतुर गांव निवासी शत्रुघ्न पासवान के पुत्र मौसम कुमार उर्फ मौला कुमार पर पुत्री के साथ गलत नीयत से छेड़खानी करने का आरोप लगाते हुए उचित कार्रवाई की गुहार लगाई है। बच्ची की मां के अनुसार शनिवार की देर रात उक्त युवक शराब की नशे में उसके घर में घुसकर उसकी पुत्री के साथ जबरदस्ती करने लगा और बच्ची के शोर मचाने पर युवक मौके से भाग गया। पातेपुर प्रभारी थानाध्यक्ष यशवंत सिंह ने बताया कि इस मामले में लड़की की मां ने थाने को आवेदन दिया है। आवेदन के आलोक में मामले से वरीय पदाधिकारी को अवगत कराया गया है। वरीय पदाधिकारी के निर्देश के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। 

हाजीपुर से इंटर की छात्रा का अपहरण

जागरण संवाददाता, हाजीपुर। हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के एक छात्रा का अपहरण कर लिया गया। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र स्थित एक मोहल्ले से 17 वर्षीय छात्रा घर वाले को बिना कुछ बताए निकल गई। घर वाले समझ रहे थे कि वो रोज की तरह कोचिंग गई है।लेकिन वह जब देर शाम तक घर नहीं लौटी तो उसके स्वजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। इसके बाद पिता ने नगर थाना में अज्ञात के विरुद्ध अपनी पुत्री के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी के बाद हाजीपुर नगर थाना की पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Edited By: Rahul Kumar