Bhopal Crime News Accused arrested after robbing woman of mobile in Bavdia Kala

Publish Date: | Thu, 30 Sep 2021 04:42 PM (IST)

Bhopal Crime News: भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। शाहपुरा इलाके में मार्निंग वॉक पर निकली महिला का मोबाइल फोन लूटकर फरार हुए दोनों बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपित ने श्यामला हिल्स इलाके से पल्सर बाइक चोरी की और उसी बाइक से शाहपुरा में लूट की वारदात को अंजाम दिया। छह थानों की संयुक्त पुलिस टीम ने करीब 150 सीसीटीवी कैमरे खंगालने के बाद उनको गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार डीके कॉटेज बावड़िया कला निवासी संगीता गोयनका (51) गत 25 सितंबर को रोजाना की तरह मार्निंग वॉक से घर लौट रही थी। सुबह करीब सवा छह बजे दानापानी रोड की तरफ से लाल रंग की मोटर साइकिल पर आए दो बदमाशों ने उनके हाथ से मोबाइल फोन छीन लिया और फरार हो गए थे। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज किया था। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले तो दोनों बदमाशों का हुलिया मिल गया। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए शाहपुरा थाना प्रभारी महेन्द्र कुमार मिश्रा, थाना प्रभारी कटारा हिल्स सुरेश मीणा, थाना प्रभारी अवधपुरी विजय त्रिपाठी, एसआई गोविंद यादव थाना गोविंदपुरा, एसआई नवीन पाण्डेय, धर्मेन्द्र सिंह जाट थाना शाहपुरा के साथ ही थाना प्रभारी जहांगीराबाद, थाना प्रभारी एमपी नगर और उनकी टीम को लगाया गया।

150 सीसीटीवी कैमरे खंगालने के बाद पहुंची पुलिस

पुलिस टीम ने शाहपुरा से पांच नंबर मार्केट और अन्य इलाकों में लगे करीब 150 सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले। बदमाशों का हुलिया और बाइक की पहचान करने के बाद पुलिस ने घटना के करीब चौबीस घंटे बाद ही एक बाल अपराधी को पकड़ लिया। लगातार की जा रही तलाशी के बाद मुख्य आरोपित रामेश्वर बेले उर्फ दीपक काला (21) निवासी अर्जुन नगर झुग्गीबस्ती को भी पकड़ लिया गया। दोनों के पास से लूटा गया मोबाइल फोन और वारदात में प्रयुक्त पल्सर बाइक जब्त कर ली गई है। आरोपियों ने जहांगीराबाद में भी इसी प्रकार की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है।

Posted By: Lalit Katariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local