Bhind News: Bhind Crime News: तीन थानों की पुलिस की जुए के फड़ पर दबिश सात बाइक कार और नकदी जब्त

Publish Date: | Mon, 27 Sep 2021 07:58 PM (IST)

Bhind Crime News: भिंड। ऊमरी के नुन्हाटा गांव में जुए के फड़ पर डीएसपी मुख्यालय अरविंद शाह की टीम ने दबिश दी। दबिश में नयागांव, भारौली और बरासों थाने के 30 जवानों के बल को शामिल किया गया था। दबिश देकर पुलिस ने फड़ से नौ जुआरियों को दबोच लिया। इनके पास से सात बाइक, एक कार और 27 हजार 800 रुपए नकद जब्त किए हैं। कार्रवाई के दौरान 20-25 जुआरी भाग खड़े हुए। पुलिस ने जुआ एक्ट में केस दर्ज किया है।

एसपी मनोज कुमार सिंह, एएसपी कमलेश कुमार खरपुसे ने सीएसपी आनंद राय, डीएसपी मुख्यालय अरविंद शाह को नुन्हाटा में जुए के फड़ पर कार्रवाई के निर्देश दिए। जुआरियों को पकड़ने के लिए नयागांव, भारौली और बरासों थाने के 30 जवानों के बल को शामिल किया गया। बल ने दबिश देकर जुआ खेल रहे सुनील पुत्र रतिराम बाल्मीक चंदनपुरा बबेड़ी, मुकेश नरवरिया निवासी लावन, धरमवीर खटीक निवासी बीटीआई रोड भिंड, गिर्राज सिंह नरवरिया, धर्मेन्द्र पुत्र पुन्नाी सिंह राजावत निवासी नुन्हाटा, धर्मेंद्र सिंह राजावत पुत्र केशव सिंह निवासी बाराकलां, हरेंद्र पुत्र पान सिंह गोयल निवासी दर्पण कॉलोनी भिंड, रामस्वरूप पुत्र रामचंद्र शाक्य निवासी शिवहरे का पुरा को दबोचा है।

जुआरियों को पहले ही पहुंच गई सूचनाः

जुए के फड़ पर कार्रवाई के लिए गोपनीय तैयारी की गई थी। इसीलिए तीन थानों के पुलिस बल को लिया गया था, लेकिन इसके बावजूद जुआरियों को खबर मिल गई। यही वजह है कि पुलिस की दबिश के दौरान करीब 20-25 जुआरी मौके से भाग खड़े हुए। हालांकि पुलिस ने जो जुआरी पकड़े हैं, उनके पास से सात बाइक, एक कार और 27 हजार 800 रुपए जब्त किए हैं। पुलिस ने जुआरियों पर जुआ एक्ट में केस दर्ज किया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local