Alia Bhatt Carry Balenciaga Bag Worth Rupees 92 Thousand On Ranbir Kapoor Birthday

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक-साथ जल्द ही कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले हैं। आलिया और रणबीर ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘शमशेरा’ और ‘एनिमल’ जैसे फिल्मों में साथ नजर आएंगे।

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने 28 सितंबर को अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। रणबीर एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ अपना यह जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए जोधपुर पहुंचे थे। इस दौरान उनके तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। आलिया ने बॉयफ्रेंड रणबीर को बर्थडे पर विश करते हुए एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर साझा की थी। इस फोटो में रणबीर और लिया नदी के किनारे बैठे नजर आ रहे थे। तस्वीर को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा था, “हैप्पी बर्थडे माई लाइफ।”

अब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मुंबई वापस लौट चुके हैं। एयरपोर्ट से दोनों की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। जहां रणबीर ब्लैक हुडी और कार्गो बैगी पैंट्स में नजर आ रहे हैं तो वहीं आलिया क्रॉप टॉप और व्हाइट शर्ट में काफी खूबसूरत लग रही हैं। हालांकि एक और चीज है, जब सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। वह है आलिया का बैग।

दरअसल आलिया भट्ट ने Balenciaga Tote बैग कैरी किया हुआ है। ‘मीडियम वेव कैनवस’ टोटे बैग में बालेनसियागा का टैग लगा हुआ है। आलिया के आउटफिट के साथ यह बैग काफी फब रहा है। हालांकि इस डिजाइनर बैग की कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल Balenciaga Tote का यह बैग 92,736 हजार रुपये का है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक-साथ जल्द ही कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले हैं। आलिया और रणबीर ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘शमशेरा’ और ‘एनिमल’ जैसे फिल्मों में साथ नजर आएंगे। फिल्मों की शूटिंग अभी जारी है। फिलहाल एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जल्द ही उनकी गंगूबाई काठियाबाड़ी फिल्म भी रिलीज होने वाली है।

बता दें कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अक्सर अपनी शादी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में हाल ही में इस बात का खुलासा हुआ कि रणबीर और आलिया अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद शादी रचा सकते हैं। हालांकि अभी फिल्म की शूटिंग अभी बाकी है, ऐसे में दोनों की शादी की तारीख भी स्पष्ट नहीं हो पाई है।