शिक्षा के मंदिर में पापः स्पोर्ट्स टीचर ने नाबालिग छात्रा को बनाया हवस का शिकार, आरोपी फरार

समीर शेख, बड़वानी। मध्यप्रदेश से शिक्षा के मंदिर कहे जाने वाले एक स्कूल से घिनौना और शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। बड़वानी अंजड़ के साकेत इंटरनेशनल स्कूल के स्पोर्ट्स टीचर शिवेन्द्रू शुक्ला पर स्कूल में ही पढ़ने वाली छात्रा (नाबालिग) ने रेप का आरोप लगाया है। छात्रा ने शिक्षक पर कई बारक डरा-धमाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

इसे भी पढ़ेः सैलरी विवाद में गार्ड ने सुपरवाइजर को मारी गोली, मौत का लाइव वीडियो आया सामने

नाबालिग छात्रा पिता के साथ अंजड़ थाने आकर शिक्षक पर मामला दर्ज कराया है। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ पॉस्को एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। वहीं मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी शिक्षक फरार है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

इसे भी पढ़ेः हवालात में नकली पिस्टल बाज.. सोशल मीडिया में फेमस होने गार्डन में लहराकर बना रहे थे वीडियो, पुलिस ने किया गिरफ्तार
कांग्रेस ने मामला दबाने का लगाया आरोप
इस पूरे मामले में प्रदेश कॉंग्रेस संयोजक अनुसूचित जाति विभाग के सूरज पिपलिया ने पुलिस पर इस मामले को दबाने का आरोप लगाया है। सूरज के अनुसार पुलिस ने एफआईआर 3 दिन पूर्व दर्ज कर ली। लेकिन मामला भाजपा से जुड़े लोगों की स्कूल का होने के कारण किसी को भनक नही लगने दी। सूरज के अनुसार अंजड़ पुलिस की कार्यप्रणाली हमेशा से ऐसे ही रही है।

इसे भी पढ़ें ः BIG NEWS: खंडवा सीट पर टिकट के लिए बीजेपी में फंसा पेंच, हर्षवर्धन और अर्चना चिटनिस की लड़ाई ने बिगाड़ा खेल, अब किसे होगा फायद!