बॉलीवुड में सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम की एंट्री, करण जौहर की फिल्म में होंगे असिस्टेंट डायरेक्टर – saif confirms his son Ibrahim Ali khan assisting Karan johar next movie tmov

स्टोरी हाइलाइट्स

  • सैफ के बेटे कर रहे हैं बॉलीवुड में एंट्री
  • फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में करेंगे काम
  • सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे हैं इब्राहिम

सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं. सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि इब्राहिम करण जौहर की अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में डायरेक्टर को असिस्ट कर रहे हैं. इब्राहिम की बहन सारा अली खान पहले ही बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं.

फिल्म लाइन में सैफ अली खान के बेटे की एंट्री

इब्राहिम अली खान फिल्म इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक हैं. सैफ ने अब पुष्टि की है कि उनका बेटा बॉलीवुड की ओर अपने कदम बढ़ रहा है. इब्राहिम करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में सहायक निर्देशक के रूप में काम कर रहे हैं. इसमें रणवीर-कटरीना लीड रोल में हैं. सैफ ने इब्राहिम की बॉलीवुड को लेकर तैयारियों का खुलासा किया. सैफ ने इंटरव्यू में अपने सभी बच्चों के बारे में बात की.

Bigg Boss 15 में कुड़ियों के दिलों पर रूल करने आ रहे देसी बॉयज, उड़ेंगे सभी के होश
 

सारा के तैमूर-जेह संग बॉन्ड पर बोले सैफ

सैफ ने सारा अली खान के तैमूर और जेह के साथ जुड़ाव पर भी बात की. उन्होंने कहा कि सारा सभी बच्चों से बड़ी हैं. इसलिए उनका स्वभाव अलग है. सैफ ने कहा कि तैमूर एक अच्छे मार्गदर्शन की तलाश में हैं और जेह बस मुस्कुरा रहा है. उन्होंने मजाक करते हुए कहा कि उनके जीवन के हर दशक में उनके 20, 30, 40 और 50 के दशक से एक बच्चा है. इसलिए वो भी अलग है.

महिला विरोधी बॉलीवुड के डायलॉग्स, मुंबई पुलिस ने दबंग स्टाइल में लगाई क्लास
 

आदिपुरुष में अलग अंदाज में दिखाई देंगे सैफ 

सैफ ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष में दिखाई देंगे. फिल्म में प्रभास, कृति सेनन और सनी सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे. यह फिल्म हिन्दी, तेलूगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी. ओम राउत ने ई-टाइम्स को पहले बताया था कि सैफ और प्रभास के बॉडी में काफी परिवर्तन हुए हैं और इसमें बड़े पैमाने पर एक्शन शामिल है. एक एक्टर के रूप में प्रभास में बहुत सारे शारीरिक परिवर्तन किए गए हैं.