फेस्टिव सीजन से पहले pTron ने लॉन्च किए नेक्स्ट-जेनरेशन गैजेट्स

गैजेट डेस्क: pTron, सस्ती डिजिटल लाइफस्टाइल और ऑडियो एक्सेसरीज़ की अग्रणी और तेजी से बढ़ती निर्माता, हैरान कर देने वाले त्‍योहारी मूल्‍यों और वायरलेस ऑडियो वियर रेंज में जुड़े 3 नवीनतम उत्‍पादों के अपने विविध उत्पाद पोर्टफोलियो के साथ त्योहारों के लिए पूरे जोश से तैयार है। pTron की गेमिंग की नवीनतम रेंज TWS ईयरबड्स और वायरलेस ENC नेकबैंड शानदार तथा बेजोड़ गेमिंग, स्ट्रीमिंग, म्‍यूजि़क और कॉल अनुभव प्रदान करने के लिए उन्‍नत टेक्‍नॉलॉजी से लैस हैं।

सबसे ज्यादा बिकने वाला और सबसे लोकप्रिय बॅसबड्स डुओ TWS, 2 और 3 अक्टूबर, शाम 6 बजे से मध्‍यरात्रि 12 बजे तक अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल फ्लैश सेल के दौरान सिर्फ 599 रुपये में उपलब्ध होगा।

लचीलेपन, कॉल की गुणवत्ता और उपयोग में आसानी को ध्यान में रखते हुए, pTron ने वायरलेस नेकबैंड की टॅन्‍जेंट श्रृंखला लॉन्च की। अपनी सफलता को दोगुना करते हुए, pTron ने अब BT 5.1 के साथ टॅन्‍जेंट पिक्‍सॅल – ENC (एनवायरनमेंटल नॉइज़ कैंसलेशन) वायरलेस नेकबैंड और BT 5.2 तथा मैग्‍नेटिक कंट्रोल्‍स के साथ टॅन्‍जेंट प्रो, ENC वायरलेस नेकबैंड लॉन्च किया है।

1,099 रुपये की कीमत वाले टॅन्‍जेंट प्रो में शानदार डिजाइन, अल्ट्रा-फास्ट और नवीनतम ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी, यूएसबी सी क्विक चार्जिंग, वॉयस असिस्टेंस, IPX4 वॉटर रेजिस्टेंस और 20 घंटे का लंबा प्लेटाइम है। टॅन्‍जेंट पिक्सॅल एक शानदार कलर स्पेक्ट्रम में और INR 1,299 की कीमत पर उपलब्ध होगा। नेकबैंड का मुख्य आकर्षण इसकी 40ms की अल्ट्रा-लो लेटेंसी है जो प्रतिस्पर्धी खेलों के दौरान ईयरफोन के वायरलेस प्रदर्शन को बढ़ाती है और ऑडियो और वीडियो के साथ त्वरित रूप से लक्ष्य या प्रतिक्रिया करना सुगम बनाती है, जो कि और भी अधिक तालमेल (सिंक) में है। फ़ास्ट चार्जिंग के साथ टॅन्‍जेंट पिक्सॅल अब केवल 10 मिनट के चार्ज के साथ 3.5 घंटे का प्लेटाइम देता है। हमारे टॅन्‍जेंट पिक्सॅल में 30-घंटे का प्लेटाइम, वॉयस असिस्टेंस, 10 मि.मी. बॅस बूस्टेड ड्राइवर, ENC तक्‍नॉलॉजी और IPX4 वॉटर रेसिस्टेंस शामिल हैं।

pTron के सिग्नेचर, सबसे अधिक बिकने वाले ऑडियो लाइन, बॅसबड्स में एक स्टाइलिश एडीशन, pTron बॅसबड्स पिक्‍सॅल शामिल है। इस श्रेणी में सर्वोत्‍तम, ये अल्ट्रा-लाइटवेट बड्स गेमिंग और मूवी मोड के लिए 60ms सुपर लो-लेटेंसी प्रदान करते हैं। न्‍यूनतम, लेकिन बेहतरीन डिजाइन के साथ, pTron बॅसबड्स पिक्‍सॅल BT 5.1 कनेक्टिविटी, मोनो और स्टीरियो मोड, सुविधा के लिए USB C चार्जिंग और IPX4 वॉटर रेजिस्टेंस के साथ आता है। इस आकर्षक नई रेंज के साथ pTron आगामी त्‍योहारी सीज़न में छा जाने के लिए तैयार है।

ब्रांड की नई रेंज के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, श्री अमीन ख्वाजा, संस्थापक और सीईओ, pTron ने कहा, “हमारे पहले लो-लेटेंसी गेमिंग TWS की भारी सफलता के साथ, हम अपने लो-लेटेंसी कनेक्शन कैटलॉग में और उत्पाद जोड़ रहे हैं। नवीनतम TWS और नेकबैंड, ई-गेमर्स और कन्‍टेंट कंज्‍़यूमर्स के लिए उस अगली लहर की शुरुआत हैं, जिसकी उम्‍मीद वे आने वाले दिनों में अपने ऑडियो वियर से करने लगेंगे। अकाउस्टिक एवं फॉर्म में अपनी विशेषज्ञता का उपयोग करते हुए, हमने गेमिंग की उच्च-प्रदर्शन आवश्यकताओं के लिए अपनी नवीनतम श्रृंखला तैयार की है, साथ ही प्रयोक्‍ताओं की जीवन शैली के अन्य तत्वों को एक बेजोड़, प्रयोक्‍ता-नियंत्रित अनुभव में जोड़कर उन्‍हें विविधता के नए स्तर भी प्रदान किए हैं। ”

pTron के बारे में:

#BeLoudBeProud – के अपने नारे पर खरी उतरती pTron एक लाइफ़स्‍टाइल इलैक्‍ट्रॉनिक एवं ऑडियो एक्‍सॅसरीज़ ब्रांड है, जो जीवन की गुणवत्‍ता सुधारने के लिण्‍ उच्‍च–स्‍तरीय ऑडियो तथा तक्‍नॉलॉजी उत्‍पाद ऑफ़र करती है। pTron का उद्धेश्‍य तक्‍नॉलॉजी को सरल, मूल्‍य की दृष्टि से सुविधाजनक और सभी की पहुँच योग्‍य बनाना है और ऐसा यह उपयोग में आसान, किन्‍तु फ़्यूचरिस्टिक और खूबसूरती में आधुनिक होते हुए भी कम कीमत वाले गैजेट्स के लॉन्‍च के साथ कर रही है। वर्ष 2014 में शुरु हुई, pTron की अवधारणा एक इलैक्‍ट्रॉनिक तथा मोबाइल एक्‍सॅसरीज़ ब्रांड के रूप में तैयार की गई थी, जिसका स्‍वामित्‍व वर्ष 2004 से BSE तथा NSE में लिस्‍टेड एक पब्लिक-लिस्‍टेड कंपनी, पाल्‍रेड टैक्‍नॉलॉजीज़ की सहायक कंपनी पाल्‍रेड इलैक्‍ट्रॉनिक्‍स प्राइवेट लिमिटेड के पास है।

pTron अपने उपभोक्‍ताओं की आवश्‍यकताओं की पूर्ति के लिए मोबाइल एक्‍सॅसरीज़ की एक व्‍यापक रेंज ऑफ़र करता है, जैसे ब्‍लूटूथ हेडसेट, पोर्टेबल ब्‍लूटूथ स्‍पीकर्स, वायर्ड हेडसेट, चार्जर और केबल, स्‍मार्ट वॉचिज़ इत्‍यादि। pTron की शक्ति इसके द्वारा ऑफ़र की जाने वाली उत्‍पादों की व्‍यापक रेंज में है, जिनकी गुणवत्‍ता पर वॉरंटी की मुहर है, फिर भी ये मिडल-मार्केट के लिए ब्रांडेड एक्‍सॅसरीज़ की श्रेणी में प्रतिस्‍पर्धी मूल्‍यों पर ऑफ़र किए जाते हैं। pTron केवल 2021 के वित्‍त वर्ष में ही 25 लाख से ज्‍़यादा यूनिट बेच चुका है। 50% QoQ की दर पर बढ़ोत्‍तरी करती pTron का लक्ष्‍य वित्‍त वर्ष 2022 में 50 लाख अतिरिक्‍त यूनिट बेचने का है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh