‘थलाइवी’ की तारीफ नहीं मिली तो भड़कीं कंगना रनौत, बॉलीवुड माफिया पर कही ये बात | Kangana Ranaut slam bollywood mafia for film Thalaivii

बॉलीवुड माफिया पर कंगना का निशाना

बॉलीवुड माफिया पर कंगना का निशाना

तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक पर बनी फिल्म ‘थलाइवी’ की हर जगह तारीफ हो रही है। फिल्म समीक्षक से लेकर सोशल मीडिया पर लोग उनकी एक्टिंग की जबरदस्त प्रशंसा कर रहे हैं। इस बीच अब कंगना ने ‘थलाइवी’ पर बॅालीवुड के लोगों की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए एक पोस्ट में शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड माफिया पर कटाक्ष किया, जिसमें इंडस्ट्री के लोगों की ओर से उनके काम की तारीफ नहीं की गई।

कंगना ने पोस्ट में कही ये बात

कंगना ने पोस्ट में कही ये बात

अपने पोस्ट के लिए कंगना ने एक बार फिर बॉलीवुड माफियाओं को आड़े हाथों लेते हुए लिखा ‘इस बीच इंतजार कर रही हूं कि बॉलीवुड माफिया हमारे राजनीतिक और वैचारिक मतभेदों को अलग करते जैसे मेरे लिए वास्तविक कला की सराहना करना मुश्किल नहीं लगता, हो सकता है कि वे भी ओछी मानवीय भावनाओं से ऊपर उठ सकें और कला को एक बार जीतने दें।

अपनी टीम का जताया आभार

अपनी टीम का जताया आभार

इससे पहले कंगना रनौत ने अपनी टीम का आभार जताया था। उन्होंने लिखा कि शायद ही कोई फिल्म जोश और सर्वसम्मति से प्यार करती हो। थलाइवी ऐसी ही एक फिल्म है। मुझे खुशी है कि लोग थलाइवी के जरिए अम्मा जयललिता की कहानी जान रहे हैं। ये मेरी फिल्मोग्राफी में एक चमकता हीरा है…आभार!

कंगना की आने वाली है दो फिल्में

कंगना की आने वाली है दो फिल्में

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें वह एक फाइटर पायलट की भूमिका निभा रही हैं। यह फिल्म ऐतिहासिक घटना से प्रेरित है। इसके अलावा कंगना फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आएंगी। हाल ही में उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है। फिल्म में उनके अलावा अर्जुन रामपाल भी दिखाई देंगे।