‘तुम्हारी मां को मार दूंगा’, ये धमकी देकर करीबी ने किया हॉलीवुड सिंगर ग्लोरिया इस्टेफन का किया यौन शोषण – Singer Gloria Estefan sexually abused at the age of 9 struggle life celebs tmov

सेक्शुअल अब्यूज आज देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में बड़ा मुद्दा बन गया है. अब सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी इस बारे में खुलकर बात करते नजर आते हैं. हाल ही में सिंगर ग्लोरिया इस्टेफन ने अपने जीवन के संघर्ष के बारे में बताया है. उन्होंने बताया है कि किस तरह से 9 साल की छोटी सी उम्र में उनका यौन शोषण किया गया था. सिंगर ने हालिया इंटरव्यू के दौरान अपना ये दर्द शेयर किया. उन्होंने बताया कि उनकी मां जिस शख्स पर विश्वास रखती थीं उसी ने उनका दिल तोड़ा. 

9 साल की उम्र में हुआ यौन शोषण 

रेड टेबल टॉक के एक एपिसोड के दौरान ग्लोरिया ने किस्सा साझा करते हुए कहा कि- वो परिवार का हिस्सा था मगर परिवार के खास करीबियों में नहीं था. वो मुझे संगीत सिखाता था और मेरी मां से पहली मुलाकात में उसने मेरी इतनी तारीफ कर दी कि मां उसके बहकावे में आ गईं और अपने आप को लकी समझने लगीं. मां को लगने लगा कि म्यूजिक टीचर मेरा अच्छे से खयाल रखेगा. 

 

मां ने की पुलिस में शिकायत

पहले उसने धीरे-धीरे मुझे छेड़ना शुरू किया फिर वो एकदब बेखौफ मुझे परेशान करने लगा. मैंने उससे कहा कि ऐसा नहीं हो सकता. तुम ऐसा नहीं कर सकते. मगर उसने मुझे धमकी दी कि मेरे पिता वियतनाम में हैं और अगर मैंने अपनी मां को कुछ भी बताया तो वो मां को मार डालेगा. मगर ग्लोरिया ने अपनी मां को इस बारे में बता दिया. जैसे ही उन्होंने इस बारे में सुना तुरंत पुलिस को कॉल कर दिया.

‘खराब बचपन, भाई-पिता को खोया’, अंकिता कोंवर ने साझा किए कड़वे अनुभव

कई सारे अवॉर्ड्स जीत चुकी हैं सिंगर

बता दें कि ग्लोरिया इस्टेफन 64 साल की हैं. वे सिर्फ सिंगर ही नहीं बल्कि सॉन्ग राइटर, एक्ट्रेस और बिजनेस वुमन भी हैं. वे विवो, फादर ऑफ द ब्राइड, म्यूजिक ऑफ द हार्ट्स, क्लब मेड, रूट्स ऑफ रिदम और द लैटिन एक्सप्लोजन समेत कई सारे प्रोजेक्ट्स और एल्बम के लिए गाने गाए हैं. उन्हें 3 बार ग्रैमी अवॉर्ड्स से भी नवाजा जा चुका है.