कभी Kiss तो कभी जड़े थप्पड़, सोशल मीडिया पर छाईं ये पाकिस्तानी लड़कियां – Pakistani Girls Hareem Shah And Sundal Khattak Video Viral On Social Media PAK TikTok Star TSTF

स्टोरी हाइलाइट्स

  • पाकिस्तानी TikTok स्टार सुर्खियों में
  • वीडियो के चलते कई बार विवादों में रहीं

पाकिस्तानी (Pakistan) टिकटॉक स्टार (TikTok Star) हरीम शाह (Hareem Shah) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. हरीम ने हाल ही में टिकटॉकर सुंदल खटाक (Sundal Khattak) के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड कर सनसनी मचा दी थी. जिसमें दोनों एक-दूसरे को किस करती हुईं नजर आईं थी. हालांकि, बाद में विवाद बढ़ने पर वीडियो को डिलीट कर दिया गया. लेकिन अब फिर से सोशल मीडिया पर हरीम और संदल (Hareem And Sandal) का नया वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

‘डेली पाकिस्तान’ की रिपोर्ट के मुताबिक, टिकटॉकर हरीम शाह और सुंदल खटाक के वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जा रहे हैं. उन्होंने टिकटॉक वीडियोज को इंस्टाग्राम पर भी अपलोड किया है. जिसमें वो कतर में एन्जॉय करती हुई नजर आ रही हैं. 

रिपोर्ट में बताया गया कि 11वें पाकिस्तान अचीवमेंट अवार्ड्स इंटरनेशनल ने हरीम शाह को टिकटॉक स्टार ऑफ द ईयर पुरस्कार के लिए नामित करने का फैसला किया. हालांकि, हरीम कई बार अपने वीडियोज को लेकर विवादों में भी रहीं हैं.  

नए वीडियो में दोनों टिकटॉक स्टार बी प्राक (B Praak Song) के गाने पर एक-दूसरे गले लगाते हुए देखे जा सकते हैं. इस वीडियो को हरीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. कुछ वीडियो में वो मॉल में दिखाई दे रही हैं, तो एक में वो वैक्सीन लगवाती हुई नजर आ रही हैं. 

हरीम शाह (TikTok Hareem Shah) के टिकटॉक पर 20 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं. उन्होंने वेब सीरीज में भी काम किया हुआ है. एक बार उनपर मुफ्ती को थप्पड़ मारने का आरोप लगा था. हरीम ने आरोप लगाया कि मुफ्ती उनके साथ अश्लील बातचीत कर रहे थे.