एक MMS वीडियो से बर्बाद हो गया इस भोजपुरी एक्ट्रेस का करियर, अब सामने आया ये नया वीडियो, देखें

मुंबई(Mumbai)। भोजपुरी इंडस्ट्री(Bhojpuri industry) की जानी मानी एक्ट्रेस तृषा कर मधुTtrisha kar madhu) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. वजह है उनका इंटीमेट MMS वीडियो लीक होना. जिसके चलते वो काफी चर्चा में हैं. तृषा (Trisha Kar Madhu) का अपने बॉयफ्रेंड के साथ बेहद प्राइवेट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था जिसमें दोनों इंटीमेट होते दिखाई पड़ रहे थे. तृषा (Trisha Kar Madhu) ने अपने फैंस से अपील की थी कि इस वीडियो को डाउनलोड नहीं करें और हर जगह से हटाने में मदद करें.

Trisha kar (madhu) (@madhu_trisha) | Twitter

हालांकि इसके बावजूद तृषा (Trisha Kar Madhu) का यह वीडियो सोशल मीडिया(social media) पर आग की तरह फैल गया. वीडियो वायरल होने के बाद तृषा (Trisha Kar Madhu) कई दिनों तक सोशल मीडिया से गायब रही थीं और अब वह एक बार फिर से धीरे-धीरे वापसी करने लगी हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है जिसमें वह काफी भावुक होती दिखाई पड़ रही हैं.

DOWNLOAD: Triahakar Madhu Mms Video .Mp4 & MP3, 3gp | NaijaGreenMovies,  Fzmovies, NetNaija

इस वीडियो को शेयर करते हुए तृषा (Trisha Kar Madhu) ने लिखा- जीत निश्चित हो तो कायर भी लड़ सकते है. बहादुर वो कहलाते है जो हार निश्चित हो, फिर भी मैदान नहीं छोड़ते. तृषा (Trisha Kar Madhu) ने लिखा- और कितना गंदा बोलना है बोलिए सब स्वीकार है सर झुका कर. क्योंकि समय आपका, बारी आपकी है. इसलिए खेल भी आप ही खेलो.

बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस तृषा (Trisha Kar Madhu) कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं और काफी वक्त से दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं. हालांकि उनका इंटीमेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही जैसे उनके करियर पर फुल स्टॉप सा लग गया. तृषा (Trisha Kar Madhu) ने उस वक्त कहा था कि उनका ये वीडियो उनका करियर बर्बाद करने के लिए जान बूझकर लीक किया गया है.

Times when Trisha Kar Madhu impresses fans with her dance | Times of India

इसे भी पढ़ें-मोनालिसा ने कास्टिंग काउच को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- नए लड़कों से जबरन बनवाए जाते हैं गे रिलेशन